पुलिस नाकाबंदी बनी मजाक, कामां में फिर से लूट

भरतपुर. कामां क्षेत्र में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक दिन शांति रहने के बाद रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया। ये वारदात उस समय हुई जब इलाके में खासी नाकाबंदी चल रही है। रविवार शाम गांव बरौलीधाऊ के बांध के निकट बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को घेर लिया और डंडों से मारपीट कर उसे लहूलुहान कर बेहोशी की हालत में खेत में पटक गए। जाते समय बदमाश उसकी नकदी व मोबाइल लेकर फरार हो गए।


जानकारी के अनुसार कामा थाने के गांव पालडी निवासी इकबाल पुत्र हाकम मेव शाम को अपनी बाइक पर सवार होकर कैथवाडा थाना के गांव झेंझपुरी अपनी बहन को लेने जा रहा था। इसी दौरान उसे गांव बरौलीधाऊ के बांध दो बाइक सवार बदमाशों ने घेर किया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। लाठी-डंडों से पिटाई से बाइक सवार युवक इकबाल मेव बेहोश हो गया। इसके बाद बाइक सवार बदमाश घायल युवक की जेब में रखे करीब 12 सौ रूपए व एक मोबाइल लूट कर फरार हो गए। जाते समय युवक को बदमाश खेत में फेंक गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए कामां अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


पुलिस पर हमला करने के मामले में 31 जने गिरफ्तार

पुलिस पार्टी पर पथराव, फायरिंग करने सहित राजकार्य में बाधा डालने के मामले में कैथावाडा थाना पुलिस ने 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभाारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 28 अगस्त को पुलिस जाब्ते के साथ डाबक गांव में कानून व्यवस्था के दौरान गांव के ही 40-50 व्यक्तियों द्वारा एक राय होकर पुलिस पार्टी पर जानलेवा फायरिंग तथा पथराव कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा गांव में दबिश देकर 31 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गांव डाबक में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में हुई जमकर फायरिंग को रोकने गई पुलिस पार्टी पर गांव के ही लोगों ने पथराव व फायरिंग कर दी थी।



source https://www.patrika.com/bharatpur-news/police-blockade-becomes-joke-kaman-robbed-again-6371446/

Comments

Popular posts from this blog

...कैबीनेट मंत्री की फर्जी डिजायर से भरतपुर की राजनीति में बड़ा भूचाल

हवा भरने वाले कम्प्रेशर में ऐसा ब्लास्ट, करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा दुकानदार, मौत

भाजपा की नैया पार लगाने को तैयार किए जाएंगे पन्ना प्रमुख