शहर में हुई झमाझम बरसात, गर्मी से राहत

भरतपुर. शहर में गुरुवार दोपहर हुई बरसात से लोगों को गर्मी से राहत मिली। शहर में करीब आधा घंटे झमाझम बारिश हुई, जिससे कई निचले इलाकों में पानी भर गया। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी। उधर, कामां क्षेत्र में चार घंटे बरसात हुई जिससे कस्बे की हरिजन बस्ती, पक्की तलैया, बड़ा मोहल्ला सहित अन्य निचली बस्तियों में पानी भर गया। वहीं, बरसात के चलते लेवड़ा में दो वर्ष पूर्व निर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन की दीवारें भरभराकर जा गिरी।


ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व नवीन अस्पताल का निर्माण हुआ था। निर्माण कार्य में लापरवाही के चलते अस्पताल के कमरों में दरारें आ गई थी जिसकी वापस मरम्मत कराई गई थी। गुरुवार को हुई बरसात के चलते अस्पताल एक तरफ की दीवार टूट कर गिर गई है। वहीं, कस्बे के हरिजन बस्ती स्थित मकानों में दो-दो फीट पानी भर गया। यहां हरिजन बस्ती के लोगों ने नगर पालिका से पंपसेट लगवा कर पानी को निकलवाने की मांग की है।


बारिश से दीवार ढही, राहगीर बाल-बाल बचे


रूपवास कस्बे के टाउन पोस्ट ऑफिस वाली गली में तेज बरसात के दौरान एक दीवार ढह गई। जिससे गली में से गुजर रहे राहगीर बाल-बाल बच गए। पोस्ट ऑफिस वाली गली में रहने वाले सौरभ मित्तल, मोहित, बंटू ने बताया कि बुधवार शाम के समय हुई तेज बारिस से गली की एक दीवार गिर गई। जिससे यहां से गुजरने वाले राहगीर बाल-बाल बच गए। वहीं दीवार का कुछ हिस्सा अभी भी गिरासू बना हुआ है। जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है।



source https://www.patrika.com/bharatpur-news/the-city-got-freezing-rain-relief-from-heat-6353583/

Comments

Popular posts from this blog

...कैबीनेट मंत्री की फर्जी डिजायर से भरतपुर की राजनीति में बड़ा भूचाल

हवा भरने वाले कम्प्रेशर में ऐसा ब्लास्ट, करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा दुकानदार, मौत

भाजपा की नैया पार लगाने को तैयार किए जाएंगे पन्ना प्रमुख