दो बाइक और कार की भिड़ंत में एक की मौत, 8 घायल

भरतपुर. भरतपुर रोड स्थित उच्चैन थाना अंतर्गत गांव नगला तोती के पास मंगवार रात दो बाइक और एक कार की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर किया है। घटना में एक ही परिवार के छह जने शामिल हैं। इसमें तीन बच्चे शामिल हैं। हादसे की सूचना पर सीओ बयाना खींवसिंह राठौर व थाना प्रभारी रामचंद मीणा अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।


हादसे में घायल संदीप निवासी गांव कोटी खेडा ने बताया कि वह अपने पिता बहादुरसिंह जो दिल्ली से भरतपुर आए थे। उन्हें बाइक से लेकर भरतपुर से गांवआ रहा था। रास्ते में गांव नगला तोती के पास उसकी बाइक से आगे एक बाइक चल रही थी। इस दौरान सामने बयाना की तरफ से आ रही एक कार से साइड लेते समय बाइक से जा भिड़ी और बाद में कार उसकी बाइक से भी टकरा कर पलट गई। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में दूसरी बाइक पर सवार भोला जाट निवासी बछामदी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पिता-पुत्र बाबूललाल व संदीप जाटव निवासी कोटी खेड़ा थाना रूदावल एवं कार सवार बहादुर, मोहित (6), दीपा, मोहनी (8), हिमांशु जाटव (4) निवासी मार्गोरा जिला मथुरा यूपी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने इन्हें उपचार के लिए उच्चैन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। उधर, पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी है। मृतक सिमकार्ड बेचने का कार्य करता था जो गांव पिचूना व शाम को गांव जयचौली में सिमकार्ड बेच कर लौट रहा था।


एक ही परिवार के छह जने घायल

कार में एक ही परिवार के छह जने सवार थे। घायल बहादुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी एवं बच्चों को लेने के लिए ससुराल फरसों गया था। जहां से वापस कार से गांव मर्गोरा लौट रहा था। हादसे में बालिका मोहनी, बालक हिमांशु को मामूली चोट पहुंची है। हादसे बाद अस्पताल पहुंचे बच्चे रो रहे थे। जिन्हे स्टाफ ने चुप कराया।



source https://www.patrika.com/bharatpur-news/two-killed-in-bike-and-car-collision-8-injured-6416497/

Comments

Popular posts from this blog

...कैबीनेट मंत्री की फर्जी डिजायर से भरतपुर की राजनीति में बड़ा भूचाल

हवा भरने वाले कम्प्रेशर में ऐसा ब्लास्ट, करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा दुकानदार, मौत

भाजपा की नैया पार लगाने को तैयार किए जाएंगे पन्ना प्रमुख