चरित्र पर संदेह के चलते की हत्या, पुलिस चौकी पर जाकर बोला- मैंने पत्नी को मार डाला

भरतपुर. थाना उद्योगनगर अंतर्गत गांव गुनसारा में शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी बाइक से गांव की पुलिस चौकी पर पहुंचा और पुलिस स्टाफ से बोला, उसने पत्नी की हत्या कर दी है और शव कमरे में पड़ा है। यह सुनकर एक बारगी स्टाफ चौक गया। चौकी पुलिस ने थाने पर सूचना दी और आरोपी को हिरासत में लेकर घटना स्थल की जांच की। आरोपी के घर पर उसकी पत्नी मृत पड़ी मिली जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना की सूचना पर पीहर पक्ष के लोग अस्पताल पहुंच गए लेकिन शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। मृतका की छोटी बहन भी इस घर में देवर के लिए ब्याही है। देवर फौज में है। वारदात के समय मृतका के दोनों बच्चे घर पर ही थे लेकिन परिजनों ने लोगों से बात करने से रोक दिया। उधर, ससुराल पक्ष के लोगों ने मृतका को दिमागी रूप से कमजोर और आएदिन झगड़ा करने की बात कही है।


जानकारी के अनुसार गांव गुनसारा निवासी छीतर सिंह जाट पुत्र मेहन्दीलाल का सुबह के समय घर पर पत्नी दीपा (34) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। सूत्रों के अनुसार वारदात से पहले दीपा चिल्लाते हुए बाहर की तरफ निकली थी। आरोप है कि इसके बाद पति छीतर ने उसके मारपीट की और हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति बाइक लेकर गांव की पुलिस चौकी पर पहुंचा और पुलिसकर्मियों से कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है। साथ ही कहा कि उसके परिवार को कोई परेशान नहीं करे। यह सुनकर पुलिसकर्मी दंग रह गए और उसे हिरासत में ले लिया। सूचना पर थाना पुलिस आरोपी के घर पहुंची, जहां कमरे में दीपा मृत पड़ी मिली। यहां पर खून बिखरा पड़ा था और बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो रही थी। घटना को लेकर सभी अंचभित थे। उधर, घटना को लेकर मृतका के पिता गांव बिलौंद थाना नदबई निवासी घनश्याम ने मामले में रिपोर्ट नहीं दी है। उनका कहना है कि पुलिस को कवल आवश्यक कार्रवाई के लिए लिखित में पत्र दिया है जिसमें किसी को नामजद नहीं किया है। जो कुछ हुआ है वह पुलिस जांच कर लेगी। एएसपी डॉ.मूलसिंह राणा ने बताया कि आरोपी पत्नी की हत्या करने के बाद चौकी पहुंच गया और वारदात के बारे में बताया। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रारम्भिक जांच में चरित्र पर संदेह को लेकर वारदात की वजह बताई जा रही है। हालांकि, अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।


छोटी बहन की शादी भी इसी घर में

मृतका दीपा की छोटी बहन पिंटू की भी शादी इसी घर में देवर हाकिम सिंह के साथ हुई है। वह फौज में है और ड्यूटी पर बताया जा रहा है। छोटी बहन नोहरे में रहती है जबकि मृतका परिवार के साथ मकान पर रहती थी। शादी को हुए करीब 13-14 साल पहले होना बताया जा रहा है। छोटी पुत्री के घर में ब्याही होने की वजह से पीयर पक्ष के लोग मामले में बाद में कुछ भी बोलने से कतराते दिखे।



source https://www.patrika.com/bharatpur-news/went-to-police-post-and-said-i-killed-my-wife-6424084/

Comments

Popular posts from this blog

...कैबीनेट मंत्री की फर्जी डिजायर से भरतपुर की राजनीति में बड़ा भूचाल

हवा भरने वाले कम्प्रेशर में ऐसा ब्लास्ट, करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा दुकानदार, मौत

भाजपा की नैया पार लगाने को तैयार किए जाएंगे पन्ना प्रमुख