ईंट प्लांट से दो ट्रेक्टर व हल चोरी, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

भरतपुर. रारह कस्बा स्थित रेलवे ओवरब्रिज समीप इंटरलॉकिंग ईंट प्लांट से मंगलवार रात अज्ञात जने दो टे्रक्टर व हल चोरी कर ले गए। वारदात की जानकारी बुधवार सुबह प्लांट पर श्रमिकों के आने पर हुई। वाहन चोरी की वारदात ने इलाके की पुलिस गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। जबकि मथुरा रोड पर कुछ दिन ने चौबीस घंटे की नाकाबंदी चल रही है, उसके बाद भी वाहन चोरी की वारदात ने सवाल खड़े कर दिए हैं।


ईंट प्लांट मालिक वीरी चौधरी ने बताया कि मंगलवार को दिन में हल लगे फार्म ट्रेक्टर से खेत को जोतकर परिजन आए थे। उसको प्लांट में स्थित टीन शेड में खड़ा कर दिया। यहां पर पहले से एक और ट्रेक्टर खड़ा था। उसने बताया कि सुबह प्लांट में पर काम करने आए श्रमिकों को ट्रेक्टर नहीं दिखे। जिस पर परिजनों को सूचना दी। पहले लगा कि कोई परिजन तो नहीं ले गया। जानकारी करने पर सभी ने इनकार किया। जिस पर वह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। बताया जा रहा है कि चोर दीवार फांद कर अंदर घुसे और फाटक के अंदर लगे ताले को तोड़ कर उसके बाद प्लांट में खड़े दोनों ट्रेक्टर, ईंट ले जाने का ट्राला व एक हल को चोरी कर ले गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।


नाकाबंदी पर सवाल खड़े हुए

एक साथ दो ट्रेक्टरों को चोरी की वारदात ने इलाके की पुलिस गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जबकि यहां मथुरा रोड स्थित रारह बॉर्डर पर पिछले कुछ समय से नाकाबंदी चल रही है। साथ ही पुलिस चौकी भी इसी इलाके में आती है लेकिन किसी की नजर इन वाहनों पर नहीं गई।



source https://www.patrika.com/bharatpur-news/two-tractor-and-plow-stolen-from-brick-plant-police-did-not-even-know-6288310/

Comments

Popular posts from this blog

...कैबीनेट मंत्री की फर्जी डिजायर से भरतपुर की राजनीति में बड़ा भूचाल

हवा भरने वाले कम्प्रेशर में ऐसा ब्लास्ट, करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा दुकानदार, मौत

भाजपा की नैया पार लगाने को तैयार किए जाएंगे पन्ना प्रमुख